PM मोदी ग्वालियर में, ऑल इंडिया डीजी कांफ्रेंस में हुए शामिल / Madhya_Pradesh

PM मोदी ग्वालियर में, ऑल इंडिया डीजी कांफ्रेंस में हुए शामिल

@lionnews.in
ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह विशेष विमान से मध्यप्रदेश में ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस पहुंचे। प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, जलसंसाधन मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनकी अगवानी की। इसके बाद वे हेलिकॉप्टर द्वारा बीएसएफ अकादमी टेकनपुर पहुंचे और ऑल इंडिया डीजी कांफ्रेंस में शामिल हुए। दो दिनी कांफ्रेंस में आंतरिक सुरक्षा सहित कई गंभीर मुद्दों मंथन होना है।

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में डीजी कांफ्रेंस होना हमारे लिए गौरव की बात है। नरेंद्र मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जो आंतरिक सुरक्षा को महत्व देते हैं। यही वजह है कि पीएम दो दिन तक डीजी कांफ्रेंस में रहकर मंथन करेंगे। सीएम के मुताबिक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा मजबूत होगी। इंदौर हादसे पर सीएम ने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बदलने की बात पर सीएम ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बदलने की बात निर्मूल और अफवाह है।

ऑल इंडिया डीजी कांफ्रेंस का शुभारंभ शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया। सभी राज्यों के डीजी और अर्द्धसैनिक बलों के प्रमुख अधिकारियों की उपस्थिति में डीजी कांफ्रेंस का पहला दिन पूरा हुआ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में देश से उच्च पुलिस अधिकारी सुरक्षा संबंधित मामलों को साझा करते हैं। इससे पहले यह कांफ्रेंस 2014 में गुवाहाटीए 2015 में कच्छ के रण ;गुजरातद्ध और 2016 में हैदराबाद में हुई थी।

/ Madhya_Pradesh      Jan 07 ,2018 14:18