BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल, अश्लीलता से... अब दे रहे सफाई / Madhya_Pradesh

BJP नेता का वीडियो हुआ वायरल, अश्लीलता से... अब दे रहे सफाई

@lionnews.in
अशोकनगर। मध्यप्रदेश में भाजपा नेता का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है। 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था।
इस वीडियो में भाजपा नेता डांसरों के साथ अश्लील डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। डांसरों पर नोट बरसा रहे हैं। इस पार्टी में स्थानीय भाजपा पार्षद राघवेन्द्र सेंगर शामिल हुए थे। इस पार्टी में कुछ डांसरों को भी बुलाया गया था।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर बीजेपी पार्षद राघवेंद्र सेंगर का मीडिया से कहना है कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सेंगर ने मीडियो से कहा कि यह कार्यक्रम परिवारिक था, जिसमें सभी सदस्य मौजूद थे। मुझसे जलन रखने वालों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो वायरल किया है। मैं वीडियो की जांच कराने की मांग करूंगा। वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का साथ छोड़ने के कारण कांग्रेसियों ने राघवेंद्र का वीडियो बनाया है। मेरे पास भी किसी कांग्रेसी ने भेजा है। इस मामले की जानकारी उन्होंने पार्टी को देने की बात कही है।

वहीं कांग्रेस कह रही हैं कि इससे बीजेपी के नेताओं का महिला डांसरों के साथ डांस करने पर  चरित्र-चित्रण हो रहा है। ऐसे लोगों को रखकर BJP दिखाना क्या चाहती है? ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में नहीं रखती।

 

/ Madhya_Pradesh      Jan 03 ,2018 00:16