देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स नहीं-राहुल गांधी / delhi

देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स नहीं-राहुल गांधी

@lionnews.in
नई दिल्ली। जीएसटी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार पर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स  नहीं। कांग्रेस गुजरात चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिये उत्तर गुजरात की यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचे। यहा वह तीन दिन प्रचार करेगें। 
      राहुल ने कहा है कि ‘मैं पहले जीएसटी के बारे में बोलना चाहता हूं, देश को जीएसटी चाहिए गब्बर सिंह टैक्स  नहीं। देश में टैक्स की लिमिट 18% हो और पांच की जगह बस एक ही टैक्स रेट हो।  ये अच्छी बात है कि सरकार ने ज्यादातर आइटम को 28%से निकाल  दिया है। लेकिन फिर भी जीएसटी में स्ट्रक्चरल बदलाव होने चाहिए और पूरे देश में एक टैक्स रेट होना चाहिए।अपनी तीन दिन की यात्रा के दौरान राहुल गांधी छह जिलों का दौरा करेंगे. उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ माना जाता है साथ ही पाटिदार आंदोलन का मुख्य क्षेत्र माना जाता है. इसके अलावा राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा जिले में मां अम्बाजी के मंदिर के दर्शन भी करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के गांधीनगर, साबरकांठा, बनासकांठा, पाटण, अरवल्ली और महेसाणा का दौरा करेंगे. इस दौरे में राहुल बच्चे- बूढ़े और महिलाओं से मुलाकात भी कर सकते हैं.

       ये क्षेत्र पाटीदार समुदाय गढ़ माना जाता है और राहुल गांधी और पाटिदार नेता हार्दिर पटेल के बीच बातचीत तेजी से चल रही है. ऐसे में पाटीदारों के गढ़ में रागुल गांधी का ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा है.

/ delhi      Nov 11 ,2017 06:34