कलेक्टर और एसपी को हटाएं, सांसद ने लिखी CM को चिट्ठी / Madhya_Pradesh

कलेक्टर और एसपी को हटाएं, सांसद ने लिखी CM को चिट्ठी

@lionnews.in
भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना जिलें से भाजपा सांसद अनूप मिश्रा ने सीएम शिवराज को चिठ्ठी लिखी  है। मिश्रा ने मुरैना कलेक्टर और एसपी को हटाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। मिश्रा का आरोप है कि कलेक्टर और एसपी ने उनके साथ जाकर लोगों की समस्या सुनने से इनकार कर दिया था।

       अनूप मिश्रा ने लिखा कि दोनों अधिकारियों ने मुझे यह सलाह भी दी कि आपके जाने से क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था गड़बड़ा जाएगी। मिश्रा ने कहा कि कलेक्टर और एसपी पहले जब वहां गए थे तो प्रदर्शन कर रहीं कुछ महिलाएं अपने बच्चों के साथ कलेक्टर के वाहन के सामने लेट गई थीं, लेकिन मैंने धरनास्थल पर जाकर ग्रामीणों का आंदोलन खत्म करवाया। वे बोले कि जिले के कलेक्टर और एसपी जनता की समस्या और जनप्रतिनिधियों की तरफ ध्यान नहीं देते हैं। क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हैं। ऐसे में इनका मुरैना जिले में रहना क्षेत्र के लोगों के लिए सही नहीं है।

               मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में मिश्रा ने कहा है कि सबलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 12 ग्राम पंचायत के 81 गांव के लोग सड़कए बिजलीए पानी और सूखा क्षेत्र घोषित करने की मांग को लेकर कई दिनों से धरना.प्रदर्शन कर रहे थे। जब मैंने कलेक्टर और एसपी से साथ चलकर ग्रामीणों का धरना खत्म करवाने को कहा तो दोनों अधिकारियों ने जाने से इनकार कर दिया।

मुरैना कलेक्टर भास्कर लक्षकार ने अनूप मिश्रा के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि वे झूठ बोल रहे हैं। इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं कहना।

/ Madhya_Pradesh      Nov 06 ,2017 18:13