राष्ट्रपति होंगे कबीर प्रगटोत्सव में शामिल,उज्जैन से अनुयायी भोपाल जायेंगे Bhopal / Madhya_Pradesh

राष्ट्रपति होंगे कबीर प्रगटोत्सव में शामिल,उज्जैन से अनुयायी भोपाल जायेंगे

@lionnews.in
भारत के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 10 नवम्बर को  मध्यप्रदेश के दौरे रहेगें।  वह प्रदेश की राजधानी भोपाल भी आयेगें। मुख्य सचिव बी.पी. सिंह ने राष्ट्रपति  रामनाथ कोविन्द के भोपाल एवं अनूपपुर जिलों में प्रस्तावित कार्यक्रमों की तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की। इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक  आर.के. शुक्ला एवं वरिष्ठ प्रशासनिक  अधिकारी उपस्थित थे।

            राष्ट्रपति श्री कोविंद कबीर प्रकटोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस का आयोजन राजधानी के लाल परेड मैदान में किया जायेगा। कार्यक्रम में कबीरपंथी संत और समाज के सदस्य शामिल होंगे। इस अवसर पर पद्मश्री प्रहलाद टिपाणियाँ का गायन होगा। कबीर प्रकटोत्सव कार्यक्रम में उज्जैन जिले से भी कबीर के अनुयायी शामिल होंगे।

         अनुयायियों के आने.जाने की व्यवस्था के लिये 6 नवम्बर सोमवार को बृहस्पति भवन में बैठक आयोजित की गई। बैठक में सांसद डॉ. चिन्तामणि मालवीयए पद्मश्री प्रहलादसिंह टिपानिया, पूर्व विधायक रोडमल राठौर, कलेक्टर संकेत भोंडवे एवं एडीएम नरेन्द्र सूर्यवंशी मौजूद थे। बैठक में आने.जाने के लिये बसों की व्यवस्था करने के निर्देश क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को दिये गये। साथ ही प्रत्येक बस में अधिकारी.कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के लिये सम्बन्धित एसडीएम को कहा गया है।

Bhopal / Madhya_Pradesh      Nov 06 ,2017 13:26