IAS सुरेश कुमार शर्मा निलंबित,  तबादला आदेश नहीं माना, सीएम ने मानी अनुशासनहीनता / Madhya_Pradesh

IAS सुरेश कुमार शर्मा निलंबित, तबादला आदेश नहीं माना, सीएम ने मानी अनुशासनहीनता

भोपाल। राज्य सरकार ने आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार शर्मा को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है। शर्मा 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं उनको सीईओ ग्वालियर विकास प्राधिकरण से तबादला कर अशोकनगर जिला पंचायत सीईओ बनाया गया था। शर्मा ने पुरानी पदस्थापना से रिलीव होने के बाद भी नया पदभार ग्रहण नहीं किया। जिसके चलते सूत्र के अनुसार CM ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए शर्मा को निलंबित कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार शर्मा को इसे अनुशासनहीनता मानते शर्मा को निलंबित करने के निर्देश दिए थे। सुरेश कुमार शर्मा 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। एक महीने पहले उनका तबादला किया गया था।

अशोक नगर जिले की मुंगावली विधानसभा में उपचुनाव के मद्देनजर जब भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने मुंगावली के दौरे किए तो पता चला कि शर्मा ने जिला पंचायत सीईओ का कार्यभार ग्रहण नहीं किया हैए इसके बाद मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी दी गई। गौरतलब है कि भाजपा किसी भी हाल में मुंगावली सीट जीतना चाहती है। शर्मा के कामकाज नहीं संभालने से कई प्रशासनिक काम अटके हुए थे। इससे नाराज होकर सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया।

/ Madhya_Pradesh      Nov 04 ,2017 18:18