मरते दम तक करेंगे सामंतवाद का विरोध / Madhya_Pradesh

मरते दम तक करेंगे सामंतवाद का विरोध

भोपाल। मरते दम तक सामंतवाद की खिलाफत करेंगे यह कहना है मध्य प्रदेश में गुना जिले के प्रभारी मंत्री जयभान सिंह पवैया का। उन्होंने जोतिरादित्य सिंधिया पर दोबारा हमला बोला है। वह पहले भी सिंधिया पर तीखे प्रहार करते रहे है।
मंत्री ने स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की परेशानियां बढ़ने की बात भी कही है। मप्र सरकार में बतौर उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया हमेशा से ही सामंतशाही की खिलाफत का झंडा पकड़े हुए हैं। जबकि उनकी ही पार्टी की नेता और मध्यप्रदेश सरकार में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया पहले ही संघ और पार्टी के वरिष्ठी नेताओं पर परिवार पर हो रहे राजनैतिक हमलों को लेकर शिकायत कर चुकी है।
     मंत्री जयभान सिंह ने बयान देते हुए कहा की जबसे वे जिले के प्रभारी मंत्री बने है तभी से स्थानीय कांग्रेसी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बेहद विचलित हो गए हैं. स्थिति तो ये हो गई है कि कांग्रेस पर हमला गुना में पड़ता है और उसकी आवाज ग्वालियर से निकलती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया झूठ की आड़ लेकर तीन तीन बार सांसद बने हैं. सिंधिया ने प्रधानमंत्री द्वारा स्वीकृत कार्यों को हमेशा से खुद का अमलीजामा पहनाने की कोशिश की है, जिसमे वे कामयाब भी रहे हैं। लेकिन अब जनता जागरूक हो गई है. जिसके चलते आगामी चुनाव में उनका हारना तय है।

/ Madhya_Pradesh      Sep 09 ,2017 17:02