सिंधिया ने बचाई अनजान महिला की जान,  वो भी एक फोन कॉल से delhi / delhi

सिंधिया ने बचाई अनजान महिला की जान, वो भी एक फोन कॉल से

@lionnews.in
भोपाल। मध्यप्रदेश के गुुना से सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक अनजान महिला की जान दिल्ली के शिवाजी ब्रिज के पास बचा ली। बताया जा रहा है कि उनके बस एक फोन कॉल ने महिला को डॉक्टरी मदद दिला दी। हुआ यू कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल शताब्दी ट्रेन में ग्वालियर से दिल्ली आ रहे थे, लेकिन दिल्ली के शिवाजी ब्रिज के पास रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिसके चलते दूसरी कई ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा।

       मामला गुरूवार की रात लगभग 12 बजे के आसपास का है। जब ट्रेन दिल्ली के पास थी। अचानक ट्रेन रुक गयी। उसके बाद काफी देर तक ट्रेन यहीं खड़ी रही। इस दौरान जिस कोच में सिंधिया सफर कर रहे थे, उसी में आगरा से दिल्ली की ओर सफर करने वाली एक महिला की अचानक तबियत खराब हो गयी. ट्रेन जब काफी देर तक खड़ी रही, तो उसी दौरान महिला की तबियत और खराब होने लगी. महिला की तबियत बिगड़ते देख कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को फोन लगाया और महिला की तबियत बिगड़ने की सूचना दी।
रेलमंत्री @पीयूज जी का भी धन्यवाद, जिन्होंने रात के 2 बजे मेरे निवेदन पर चिकित्सकों की व्यवस्था की।
रेलमंत्री को फोन के बाद एंबुलेंस आयी और सिंधिया खुद महिला को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां महिला की हालत अब ठीक बताई जा रही है. शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल से रेलमंत्री पीयूष गोयल को समय पर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए धन्यवाद भी किया।

delhi / delhi      Sep 08 ,2017 17:04