स्मृति ईरानी के साथ दिखा गौरी लंकेश की हत्या को delhi / delhi

स्मृति ईरानी के साथ दिखा गौरी लंकेश की हत्या को "कुतिया की मौत" बताने वाल, वायरल हो रही है फोटो

@lionnews.in

वरिष्ठ महिला पत्रकार गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर 5 सितंबर की रात कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर इसको लेकर हंगामा मचा हुआ है। इस मामले में बहस तब और बढ़ गई जब ट्विटर पर कुछ लोग गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराते हुए उनके बारे में आपत्तिजनक और अपमानजनक बातें लिखने लगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर मोदी समर्थक निखिल दधीच नाम के एक व्यक्ति ने बेहद आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया। जिसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक फॉलो करते हैं। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, वह ऐसे ट्रोल्स को बढ़ावा देते हैं

अब निखिल दधीच की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

निखिल दधीच का ट्वीट वायरल होने के बाद उसने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था लेकिन उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। निखिल दधीच ने गौरी लंकेश की हत्या पर बेहद शर्मनाक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा था कि एक कुतिया की मौत क्या मरी सारे पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं।

 

delhi / delhi      Sep 08 ,2017 01:34