बबूमुसाय बंदूकबाज के हीरो नवाजुद्दीन को बंदूक से लगता है डर / Madhya_Pradesh

बबूमुसाय बंदूकबाज के हीरो नवाजुद्दीन को बंदूक से लगता है डर

 @lionnews.in
भोपाल। रील लाइफ पैसा लेकर कत्ल करने वाले एक गिरोह के सरगना का किरदार निभा रहे मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रियल लाइफ में बंदूक से खासा डरते है। यह हम नहीं बल्कि नवाज खुद कहते हैं। वे अपनी आने वाली फिल्म बाबू मुसाय बंदूकबाज के स्टार कास्ट के साथ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहंुचे। इस दौरान उन्होंने लायन न्यूज से एक्टिंग और यूपी से मुंबई तक के सफर की तमाम बाते सांझा की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में मुख्य किरदार में है। नवाज फिल्म मेें तमंचा और बारूद बेचने के कारोबारी है। वे फिल्म में तमंचा से खेलते हुए दिखाई दे रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी रियल लाइफ में बड़े डरपोक हैं।
पैशे से एक्टर नवाज रियल लाइफ में किसान है। वे आज भी किसानी करते हैं किसानों की आत्महत्या को लेकर वे कहते हैं कि यह एक दुखद पहलू है, सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी किसान लगातार आत्महत्या कर रहे हैं। मैं भी एक किसान हूं इसलिए किसान का दर्द समझ सकता हूं। झीलों की नगरी भोपाल नवाज को बहुत पसंद है वे कहते हैं कि इसके पहले भी वे यहां आ चुके हैं यहां का वातावरण और हरियाली उन्हें भोपाल की याद दिलाती रहती हैं। हालांकि वे यह भी कहते गुरेज नहीं करते हैं कि भोपाल की खूबसूरती को लगातार बदला जा रहा है जिससे इसकी हरियाली प्रभावित हो रही है।


फिल्म को लेकर नवाज का कहना है कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की रियल लोकेशंस पर होने के कारण उनकी पुरानी यादे भी ताजा हो गई। नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, ऐसे में अपने राज्य में फिल्म करना एक सुखद अनुभव है। बाबूमोशाय बंदूकबाज के जरिये ‘डार्क एंड हैंडसम हीरो’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी को काम के बहाने अगर अपने अतीत से जुड़ने का मौका मिल जाए तो कहने ही क्या। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बताते है कि उन्होंने रियल लाइफ में कभी कोई तमंचा नहीं पकड़ लेकिन फिल्म में उसके विपरीत तमंचे से खेलते हुए दिखाई देगें। बाबूमोशाय बंदूकबाज के प्रोड्यूसर अश्मित कुंदेर कहते हैं, “नवाज आज भी अपने जडो से जुड़े हैं. यहां के लोगों को भी नवाज की सादगी पसंद आती है. नवाज सफलता के शिखर तक पहुंचने के बावजूद भी डाऊन टू अर्थ हैं. नवाज की बातें सुनकर वहां मौजूद लोग भावुक हो गए थे। बाबूमोशाय बंदूकबाज को कुषाण नंदी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का मुकाबला सिद्धार्थ मल्होत्री की ए जेंटलमैन से है। आप को बता दें फिल्म 25 अगस्त को 9 फिल्में रिलीज हो रही है।

/ Madhya_Pradesh      Aug 23 ,2017 17:40