रवीन्द्र भवन में आज अ.भा. कवि सम्मेलन एवं मुशायरा / Madhya_Pradesh

रवीन्द्र भवन में आज अ.भा. कवि सम्मेलन एवं मुशायरा

देश के जाने-माने कवियों एवं शायरों की भागीदारी


लॉयन न्यूज / lion news

भोपाल। संस्कृति विभाग के आमंत्रण पर रवीन्द्र भवन में आयोजित होने वाले अखिल भारतीय कवि सम्मेलन एवं मुशायरे में देश-प्रदेश एवं भोपाल के ख्यातनाम कवि एवं शायर पधार रहे हैं। वर्षान्त की बेला में एक साथ इतने सारे शीर्षस्थ कवियों एवं शायरों का आयोजन शहर का आज प्रमुख आकर्षण हैं।

इसे भी पढे़:-  कैलाश विजयवर्गीय ने दिया 3E का मंत्र ... जाने क्या है 3E

                 घुड़सवारी अकादमी के खिलाड़ी प्रणय खरे ने स्वर्ण और सुदीप्ति हजेला ने रजत पदक जीता

यह आयोजन आज शाम 7 बजे से ठीक समय पर प्रारम्भ हो जायेगा। इस अखिल भारतीय कवि सम्मेलन के मुख्य कवि प्रख्यात व्यंगकार सुरेन्द्र शर्मा हैं जिनके साथ देश के विभिन्न शहरों से कवियों एवं शायरों को निमंत्रित किया गया है। इस आयोजन में शामिल होने वाले शायरों में मुम्बई से फिल्मी गीतकार इब्राहिम अश्क, भोपाल से मंजर भोपाली और रवीन कैफ तथा अलीगढ़ से सुविख्यात गीतकार विष्णु सक्सेना, अलवर से जाने माने वीर रस के कवि विनीत चैहान, फालना से प्रतिष्ठित गीतकार कविता किरण, बड़ौदा से वीर रस के जाने माने कवि कर्नल वी पी सिंह, उदयपुर से हास्य रस के कवि राव अजातशत्रु, नईदिल्ली के सुविख्यात गीतकार दीक्षित दनकौरी, देवास के सुपरिचित वीर रस कवि शशिकान्त शशि शामिल हैं।

इस आयोजन में प्रवेश निःशुल्क लेकिन पहले आयें, पहले पायें के आधार पर है। कवि सम्मेलन सभागार में होगा, अतिरिक्त श्रोता होने की स्थिति मेें मुक्ताकाश मंच पर एलईडी के माध्यम से प्रसारित किए जाने एवं बैठक व्यवस्था की गयी है।

/ Madhya_Pradesh      Nov 28 ,2016 14:00