रणधीर कपूर ने किया खुलासाए कब होगी करीना की डिलिवरी delhi / delhi

रणधीर कपूर ने किया खुलासाए कब होगी करीना की डिलिवरी

लॉयन न्यूज/ lion news

दिल्ली। कुछ ही दिनों में करीना कपूर खान मां बनने वाली हैं. बावजूद इसके वो आए दिन एड शूट करने, रैंप पर उतरने और अभिनय करने का काम किए जा रही हैं और कई महिलाओं के लिए मिसाल पेश कर रही हैं. करीना के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी घर आने वालें नन्हे मेहमान का इंतजार है. कब आने वाला है करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान? इसका खुलासा खुद करीना के पिता रणधीर कपूर ने किया है.

इसे भी पढे़ :- आज जन आक्रोश दिवस मना रहा विपक्ष, नोटबंदी के खिलाफ भारत बंद आज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना के पिता रणधीर कपूर का कहना है कि करीना अपने प्रग्नेंसी के दिनों को बेहद ही अच्छे तरीके से हैंडल कर रही हैं. रणधीर कपूर का कहना है कि हम सब अपने हाथों में उस नन्हें नवाब खानदान की बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में भी करीन कपूर काफी एक्टिव दिखाई दी हैं। शायद ये कहना गलत नहीं होगा कि करीना ऐसी पहली बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने प्रेंग्नेंसी के दिनों भी काम किया है। रैंप वॉक से लेकर अवॉर्ड फंग्शन तक करीना हर जगह नजर आई हैं। यहां तक की इस खास पल को कैद करने के लिए करीना और सैफ ने फोटो शूट भी करवाया था।

इसे भी पढे़ :- मुंबई से छीना आर्थिक राजधानी का दर्जा...तो फिर किसको मिला जोन

इसे भी पढे़ :- RSS करेगा पेटीएम और अलीबाबा (चीन) के रिश्तों का अध्यन


करीना अभी हाल ही में ‘लक्स गोल्डन रोज’ अवार्ड्स में भी पहुंची थीं। उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। करीना के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी इस नन्हे मेहमान का इंतजार है। इसलिए करीना के पिता रणधीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि करीना कब मां बनने वाली हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा कि करीना अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं। हम सब भी नन्हे मेहमान को अपने हाथों में लेने का इंतजार कर रह हैं।

delhi / delhi      Nov 28 ,2016 04:36