MP में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का भारी विरोध, आज हुई रिलीज / Madhya_Pradesh

MP में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का भारी विरोध, आज हुई रिलीज


लॉयन न्यूज, भोपला। मध्यप्रदेश में हिंदुवादी संगठनों के विरोध के बीच आज करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल आज रिलीज हो गई है, लेकिन पहले ही शो के दौरान देश के कई शहरों में फिल्म का विरोध किया गया। गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से पाकिस्तान को लेकर देशभर में रोष का माहौल है। इस बीच हिंदू संगठन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने श्ए दिल है मुश्किलश् में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रिप्लेस करने की भी अपील की थी। ऐसा नहीं करने पर इन संगठनों के जरिए फिल्म को नहीं चलने देने की धमकी दी थी।

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में करण जौहर की फिल्म श्ऐ दिल है मुश्किलश् का भारी विरोध हुआ है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं फिल्म का प्रदर्शन रोकने के लिए सिनेमाघर के अंदर घुस गए। जिसके बाद शो का प्रदर्शन रोक दिया गया है। शहर के समदड़िया मॉल में सुबह नौ बजे फिल्म का शो शुरू होने के कुछ ही देर बाद हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता मल्टीफ्लेक्स में घुस गए। कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तान कलाकार फवाद खान के होने का विरोध कर रहे हैं।

ग्वालियर में भी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया है। यहां मुरार में श्री टॉकीज पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद श्री टॉकीज और डीडी मॉल में फन सिनेमा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

/ Madhya_Pradesh      Oct 28 ,2016 15:39