मध्यप्रदेश स्थाईकर्मी कल्याण संघ का हुआ विस्तार / Madhya_Pradesh

मध्यप्रदेश स्थाईकर्मी कल्याण संघ का हुआ विस्तार

www.lionnews.in

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में आगामी कार्यक्रमों को देखते हुए मध्यप्रदेश स्थाई कर्मी कल्याण संघ का विस्तार किया गया है। इस संबंध में कल्याण संघ के जिलाध्यक्ष गजराज सिंह गेहलोत ने जिले में पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में आपको बता दे कि पिछले दिनों में संघ ने प्रदेश की राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरिश गौतम का सम्मान वन विभाग के अतिथि गृह में किया था। सरकार और संघ के बीच श्री गौतम ने सेतू बन कर मांगों को पूरा कराने की बात कही थी।

संघ के लगातार कर्मचारी कल्याण में किये जा रहे कार्यों को देखते हुए संघ का विस्तार प्रान्ताध्यक्ष के मार्गदर्शन में किया गया है। यह जानकारी जिलाध्यक्ष गजराज सिंह गेहलोत ने मीड़िया को दी।

पदाधिकारियों की नियुक्ति

       कोषाध्यक्ष के रूप में अशोक सोनीए प्रवक्ता के पद पर शशीकांत व्यास और बुधनी ब्लाक अध्यक्ष के रूप में सलीम खान को नियुक्त किया गया है। नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देने वालों में प्रांतीय अध्यक्ष शारदा सिंह परिहारए सुधीर तिवारीए गोपीचंद देशमुखए शिवनी गौरव यादवए विनोद भट्ट गोविंद जी तिवारी महामंत्री लीलाधरए नामदेवए केवल रामए ओमप्रकाशए सोनी हरिप्रसादए राठौर विष्णु प्रसाद कुशवाहा प्रदीप मालवीय महेश  विजयवर्गीय केजी बैरागी ओमप्रकाशए कमलसिंह मेवाडा गुलाब सिंह मेवाडा रामसिंह इंदोरिया पेपेंदर सिह दरबार नारायण भोदेकर सुरेश कुमार लोधी स्वादेश विश्वकर्मा पुष्पा राय एवं समस्त स्थाई कर्मचारियों ने बधाई दी।

/ Madhya_Pradesh      Sep 16 ,2021 17:00