आप के नेता दिल्ली से आएंगेए करेंगे विभिन्न मुद्दों पर 26 मई से अनशन / Madhya_Pradesh

आप के नेता दिल्ली से आएंगेए करेंगे विभिन्न मुद्दों पर 26 मई से अनशन

लॉयन न्यूज / lionnews.in

भोपाल। मध्यप्रदेश में  आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल किसानों की कर्ज माफीए महंगी बिजली और रोजगार की समस्या के मसले पर 26 मई से भोपाल में अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठेंगे ।  अनशन में दिल्ली से केंद्रीय नेतृत्व भी भोपाल आ रहा है।। इसके अलावा विभिन्न किसान एवं सामाजिक संगठनों के लोग ,विभिन्न प्रदेशों के आंदोलनकारी, सामाजिक कार्यकर्ता, बुद्धिजीवी, वकील, पत्रकार, शिक्षक, आदि भी अनशन को समर्थन देने के लिए समय-समय पर आएंगे। 

Read More...

IPL पर सट्टा खिलवाते भाजयुमो ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष सहित 5 को पकड़ा, मुख्य सरगना दबिश से पहले फरार

 

AIIMS भोपाल के दो छात्रों ने की 620 किलोमीटर पदयात्रा, रास्ते में मिली ये सूचना

बुधवार को उन्होंने बताया कि वे अनशन के दौरान किसानों के कर्ज माफी, स्वामीनाथन समिति की रिपोर्ट के मुताबिक फसल की लागत का डेढ़ गुना दाम,  केजरीवाल सरकार की तरह 50 हजार रुपए प्रति हेक्टेयर मुआवजा, बिजली के दाम आधे करने और सभी बकाया बिजली बिल माफ करने के साथ अनिवार्य रोजगार और जब तक रोजगार नहीं मिलता तब तक बेरोजगारी भत्ता जैसी मांगों को सामने रखेंगे। अनशन को लेकर उन्होंने  सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम एक पत्र भी लिखा है। पत्र में अनशन के कारणों का खुलासा किया गया है। 

नर्मदा पूजा के बाद शुरू होगा अनशन 

26 मई को होशंगाबाद में मां नर्मदा में स्नान  के बाद कार्यकर्ताओं के साथ अग्रवाल भोपाल आएंगे।भोपाल में बोर्ड ऑफिस चौराहे पर डॉ अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के दर्शन के लिए गांधी भवन एवं वहा से वहा से अनशन स्थल शाहजहांनी पार्क पहुचेंगे।

/ Madhya_Pradesh      May 24 ,2018 05:19