अब हवलदार को मारी गोली, MP में कौन सुरक्षित / Madhya_Pradesh

अब हवलदार को मारी गोली, MP में कौन सुरक्षित

@lionnews.in

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में पुलिस के एक दल पर मध्य प्रदेश के गुना जिले में बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस उनको पकड़ने गई थी। एक हवलदार को बदमाशों की फायरिंग में सिर में गोली लग गई। वह अब गंभीर रूप से घायल बताया जा रहाह हैं।

             फतेहगढ़ थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि पारदी गैंग से जुड़े बदमाश किसी बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देन की साजिश रच रहे है। इस सूचना के आधार पर चार पुलिसकर्मी लालोनी गांव में दबिश देने पहुंचे थे। तभी बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस दल में शामिल हवलदार शिवनंदन भदौरिया को बदमाशों ने घेर लिया और बेहद नजदीक से सिर में गोली मार दीए जिसके बाद पारदी गैंग के सभी सदस्य मौके से फरार हो गएण् शिवनंदन भदौरिया को साथी पुलिसकर्मी गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचेए जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गुना जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहींख् पुलिसकर्मी पर हमले की सूचना के बाद आला अफसरों में हड़कंप मच गया। सूत्रों ने बताया कि हमलावरों की तलाश के लिए अतिरिक्ति पुलिस बल को इलाके में भेजा गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

/ Madhya_Pradesh      Nov 23 ,2017 03:57